अब आप भी जीत सकते हैं 12.2 बिलियन का यूरोमिलियन्स जैकपॉट, टिकट भारत में भी उपलब्ध

इस हफ्ते के यूरोमिलियंस ड्रॉ में 12.2 बिलियन INR (€140 मिलियन) की कीमत का एक जबरदस्त जैकपॉट दिया जा रहा है। ये जैकपॉट यूरोप का ही नहीं बल्कि दुनिया की सबसे बड़ी लॉटरी है। साथ ही अमेरिकी लॉटरी की अपेक्षा इसको जीतने की संभावनाएं भी ज्यादा रहती हैं।

online lottery ticket purchase in kerala,legal online lottery in india
,government lottery in india,free online lottery in india,is it legal to buy lottery tickets online,lottery ticket online,free online lottery for real money in india,playwin online lottery india

अभी तक इसके टिकटों की बिक्री पूरे यूरोप में मजबूती से हो रही है, लेकिन ये अब तक स्थानीय रूप से उपलब्ध नहीं थे। अब भारत में भी यूरोमिलियन्स खेलना संभव है। अगर आप अगले ड्रॉ में हिस्सा लेना चाहते हैं तो लॉटरी टिकट बिक्री की ऑफिसियल साइट Lottosmile.in पर जाकर यूरोमिलियन्स के टिकट खरीद सकते हैं।

कंपनी के प्रवक्ता एड्रियन कोरमन्स ने कहा कि हमें भारत के लोगों को अपनी सेवाएं देने पर गर्व है। ये कुछ इस तरह काम करती है, जैसे- स्पेन में Lotto Smile के स्थानीय एजेंट आपकी ओर से टिकट खरीदेंगे। बदले में, वेबसाइट एक ट्रांजेक्शन शुल्क लेती है और आपको ड्रॉ से पहले अपने टिकटों का स्कैन मिलेगा। जब आप पुरस्कार जीतते हैं, तो यह पूरी तरह से आपका है। टिकट जीतने वाले से कमीशन नहीं लिया जाता है।

खेलना और शायदा €140 मिलिनय का जैकपॉट जीतना माउस को क्लिक करने जितना आसान है। बस Lottosmile.in पर साइन अप करें और साइट पर उपलब्ध दुनियाभर की 50 से अधिक लॉटरी में से यूरोमिलियन का चयन करें। आपको केवल पांच मेन नंबर (1 से 50 की गेस रेंज) और दो लकी स्टार्स (1 से 12 की गेस रेंज) लेने की आवश्यकता है। ड्रॉ में आने वाले सभी नंबरों का मिलान करें और आप यूरोमिलियन जैकपॉट जीत सकते हैं।

एक बार जब आप अपनी जानकारियां भर लेते हैं, तो Lottosmile.in आपकी ओर से आधिकारिक यूरोमिलियन्स लॉटरी टिकट खरीदेगा और उन्हें ड्रॉ होने तक सुरक्षित रखेगा। अगर आप लकी हैं और लॉटरी जीतते हैं, तो Lottosmile.in आपको ईनाम की राशि बिना कमीशन लिए दे देगा। अगर आपके टिकट का आंशिक नंबर भी लकी ड्रॉ में निकले नंबर से मैच होता है, तो भी आप यूरोमिलियन के 12 सेकेंडरी पुरस्करों में एक जीत सकते हैं।

online lottery ticket purchase in kerala,legal online lottery in india
,government lottery in india,free online lottery in india,is it legal to buy lottery tickets online,lottery ticket online,free online lottery for real money in india,playwin online lottery india

आप दुनियाभर में 5.5 मिलियन से ज्यादा विजेताओं की कहानियां देख सकते है, जिन्होंने लॉटरी में $100 मिलियन से अधिक जीते हैं। Lottosmile.in के सबसे बड़े विजेताओं में पनामा की एक महिला शामिल हैं, जिन्होंने जुलाई 2017 में फ्लोरिडा Lotto खेलते हुए $30 मिलियन का जैकपॉट पुरस्कार जीता। इसके अलावा बगदाद के एक शख्स ने अगस्त 2015 में $6.4 मिलियन का ओरेगन मेगाबक्स जैकपॉट जीता था। वहीं पनामा की औरा डी. अपने $30 मिलियन के पुरस्कार को जीतने की प्रक्रिया पूरा कर रही हैं।

हालांकि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि आप आगामी ड्रॉ में अविश्वसनीय यूरोमिलियन्स जैकपॉट जीतेंगे, लेकिन एक बात निश्चित है कि अगर आप ये खेल नहीं खेलते हैं, तो आप नहीं जीतेंगे। Lottosmile.in पर ऑनलाइन और सुरक्षित रूप से लॉटरी खेलने की सुविधा के लिए धन्यवाद, यूरोमिलियन्स जैकपॉट जीतना आपसे कुछ ही क्लिक दूर हो सकता है। ऑनलाइन यूरोमिलियन्स खेलने के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया Lottosmile.in पर जाएं।

About hemantkraj2018

10 thoughts on “अब आप भी जीत सकते हैं 12.2 बिलियन का यूरोमिलियन्स जैकपॉट, टिकट भारत में भी उपलब्ध

  1. This is my first time pay a visit at here and i am actually pleassant to read everthing at single place. Gratiana Otis Coryden

  2. See one person who bought ticket from lottosmile he win 60euros ..he gave withdrawal option to bank ..only his ticket price of 850rs got credited to bank remaining 5000 around didnt credit and he gave all documents scanned and lottosmile apporved but finally didn’t trabsfer amount to bank and tehy said cannot transfer to bank …so it was a problem occured with lottosmile site ..they said min balance retention on account is just 1$ still they didnt transferred to bank the winning amount

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *